बिहार समय सत्ता चीफ एडिटर

सदन में राहुल गांधी के भाषण के सपोर्ट में उतरी RJD, भाजपा को कही "संघी जमात"

भाजपा को लगता है,कि वह हिन्दूओ के ठेकेदार है। लेकिन आप हिन्दुओ के ठेकेदार कैसे हो सकते है आप तो संघी जमात है। 

Samay Satta Samay Satta
बिहार, 
 0  17
सदन में राहुल गांधी के भाषण के सपोर्ट में उतरी RJD, भाजपा को कही "संघी जमात"
सदन में राहुल गांधी के भाषण के सपोर्ट में उतरी RJD, भाजपा को कही "संघी जमात"

Bihar News : सदन में कांग्रेस नेता और लोकसभा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का बयान को लेकर अब देश भर में सियासत तेज हो गई है जिसका राष्टीय जनता दल (आरजेडी) ने खुल कर समर्थन किया है। आरजेडी का कहना है कि सदन में राहुल गांधी के भाषण ने भाजपा को आईना दिखा दिया है। साथ ही आरजेडी का कहना है कि सनातन का काम किसी को दरनेऔर धमकाने का नहीं है बल्कि सनातन का काम सौहार्द का वातावरण बनाना होता है। लेकिन भाजपा समाज में डर और भी का माहौल बनाती है।

आप के लिए चुनी गई खबरें

यह कुछ और खबर भी हमने आपके लिए चुनी है आप इन्हे भी पढ़ें

राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव (Shakti Singh Yadav) ने राहुल गांधी का सदन में दिए भाषण का जिक्र करते हुये कहा कि  भाजपा जिस सनातन और हिन्दू की बात करती है, वह न तो सनातन है न ही हिन्दू । सनातन और हिन्दू का काम सबको साथ लेकर चलना है लेकिन भाजपा ठीक इसके विपरीत नफरत की फैलती है 

भाजपा लोगों के बीच नफरत और भय का माहौल बनती है लोगों को डराने-धमकाने काम करती हैं। जो कि कभी भी हिंदू संस्कृति नहीं हो सकती, हमारे संत और महापुरूषों , ऋषियों ने सबको साथ लेकर चलने के साथ सत्यमार्ग पर चलने की सीख दी।

शक्ति सिंह यादव (Shakti Singh Yadav) आगें कहते है कि, राहुल गांधी का सदन में यही बात कही है लेकिन राहुल के भाषण में भाजपा के लोगों को मिर्ची लग गई है क्योंकि भाजपा को लगता है,कि वह हिन्दूओ के ठेकेदार है। लेकिन आप हिन्दुओ के ठेकेदार कैसे हो सकते है आप तो संघी जमात है। 

ये भी पढ़ें : Digital arrest क्या है? Digital Arrest होने से कैसे बचें


Samay Satta Subscriber

This user has systemically earned a pro badge on samaysatta.com, indicating their consistent dedication to publishing content regularly. The pro badge signifies their commitment and expertise in creating valuable content for the samaysatta.com community.