देश समय सत्ता चीफ एडिटर

SDM ज्योति मौर्य की तर्ज पर युवती लेखपाल बनते ही पति को छोड़ा, दोनों ने 2 साल पहले की थी लवमैरिज

उत्तर प्रदेश के झाँसी से एक बार फिर SDM ज्योति मौर्य की तर्ज पर एक युवती ने लेखपाल बनते है अपने पति को छोड़ दिया है जिसे पर युवती के पति ने झाँसी DM को प्रार्थना पत्र देकर मामले से अवगत कराया

Samay Satta Samay Satta
झाँसी, 
(अपडेटेड 2 दिन पहले - 02:56 AM IST)
 0  39
SDM ज्योति मौर्य की तर्ज पर युवती  लेखपाल बनते ही पति को छोड़ा, दोनों ने 2 साल पहले की थी लवमैरिज
SDM ज्योति मौर्य की तर्ज पर युवती ने लेखपाल ही पति को छोड़ा, दोनों ने 2 साल पहले की थी लवमैरिज

झाँसी, समयसत्ता। उत्तर प्रदेश के झाँसी से एक बार फिर SDM ज्योति मौर्य की तर्ज पर एक युवती ने लेखपाल बनते ही अपने पति को छोड़ दिया है जिसे पर युवती के पति ने झाँसी DM को प्रार्थना पत्र देकर मामले से अवगत कराया । युवक ने बताया कि उसकी पत्‍नी लेखपाल बनते ही उसे और उसके घर को छोड़ दिया साथ ही उससे बातचीत करना भी बंद कर दी है। 

पति का कारपेंटर होना पत्‍नी को नहीं पसंद 

युवती का पति का कहना है कि वह एक कारपेंटर है।  यह बात उसकी पत्‍नी को खल रही है इसलिए उसनें लेखपाल बनते ही शादी के 2 साल बाद उसे और उसके घर को छोड़ दिया है। 

2 साल पहले दोनों ने की थी लवमैरिज

बता दें कि युवक ने युवती से 2 साल पहले 6 फरवरी 2022 को कोर्ट में लव मैरिज की थी जब वो एक दूसरे बेइंतहा मोहब्बत करते थे लेकिन युवती के लेकपाल बनते ही युवक को छोड़ना देना। यह बात युवती के पति को खल रही है। जिसके लिये युवक अब SDM के सामने गुहार लगने में मजबूर है। 

ये भी पढ़ें : Digital arrest क्या है? Digital Arrest होने से कैसे बचें


Samay Satta Subscriber

This user has systemically earned a pro badge on samaysatta.com, indicating their consistent dedication to publishing content regularly. The pro badge signifies their commitment and expertise in creating valuable content for the samaysatta.com community.